Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Eng Vs Aus दसर ट20 म इगलड क जरदर कमबक कलज मच म ऑसटरलय क 3 वकट स चटई धल

ENG बनाम AUS: क्लोज कांटेस्ट में इंग्लैंड की आस्ट्रेलिया पर 3 विकेट से शानदार जीत!

दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड का दमदार प्रदर्शन

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी की

कैनबरा के मानुका ओवल में खेले गए दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 19.2 ओवर में 180 रन बनाकर जीत हासिल की।

इंग्लैंड की शानदार गेंदबाजी

इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी की और आस्ट्रेलिया को 20 ओवर में 178 रन पर रोक दिया। डेविड विली ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि सैम कर्रन ने 4 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिए। टॉम कुरेन और बेन स्टोक्स ने भी 1-1 विकेट लिया।

बेन स्टोक्स की शानदार पारी

इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने 42 गेंदों पर 60 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया। इसके अलावा, डेविड मलान ने 29 गेंदों पर 42 रन बनाए। डेविड विली ने भी 16 गेंदों पर 29 रन की उपयोगी पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान एरोन फिंच (31) और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (24) की आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत अच्छी शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी की। इसके बाद मार्कस स्टोइनिस (35) और मैथ्यू वेड (24) ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।

इंग्लैंड की शानदार वापसी

एक समय ऑस्ट्रेलिया की टीम 10 ओवर में 94 रन पर बिना किसी नुकसान के अच्छी स्थिति में थी। लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कमबैक किया और नियमित अंतराल पर विकेट लिए। इंग्लैंड ने आखिरी 10 ओवर में सिर्फ 84 रन ही बनाने दिए।

सीरीज का तीसरा मैच

तीसरा और निर्णायक टी20 मैच 14 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। दोनों टीमें सीरीज जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और एक और रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है।


Comments

More from our Blog